Breaking Newsछत्तीसगढ़भिलाई - दुर्ग

शाही दशहरा के फिश टर्नल एक्योरियम शो का शुभारंभ आईजी गर्ग के सुपुत्र के हाथों हुआ संपन्न

– साइबर ठगी के टोल फ्री नंबर 1930 के पोस्टर का आईजी श्री गर्ग ने किया विमोचन

भिलाई। भिलाई होटल के ठीक सामने स्थित शाही दशहरा के ग्राउण्ड में फिश टर्नल एक्यूरम शो का आज विधिवत शुभारंभ दुर्ग रेंज के आईजी रामगोपाल गर्ग के सबसे छोटे सुपुत्र के हाथों फीता काटकर इस फिश टर्नल का शुभारंभ किया गया। सभी उपस्थित जनों ने फिश टर्नल का अवलोकन करते हुए रंग बिरंगी एवं छोटी बड़ी मछलियों का इस वातानुकुलित फिश टर्नल का लुत्फ उठाया।

यह अब आम जनता के लिए ये फिश टर्नल मात्र 100 रू देकर परिवार इसका आनंद ले सकते है। दुर्ग भिलाई वासियों के लिए इस त्यौहारी सीजन में यह फिश टर्नल का ग्राहक व शहरवासी इसका आनंद प्रतिदिन शाम 04 बजे से लेकर देर रात तक इसका लुत्फ उठा सकते है। वही साईबर फ्राण्ड के जागरूकता के लिए पोस्टर की लांचिंग जिसमें सायबर जागरूकता के टोल फ्री नंबर 1930 में ठगी के शिकार हुए लोग बेखौफ होकर इसमें अपनी कंम्पलेन दर्ज करा सकत है

आईजी श्री गर्ग ने एडिशन एसपी सुखनंदन राठौर, सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी, डीएसपी सतीष ठाकुर की मौजूदगी में इस पोस्टर को फिश टर्नल के उद्घाटन के बाद लांच किया। श्री गर्ग ने आम जनता से अपील की है कि वे ठग बाजों से सावधान रहे। चाहे वो किसी भी माध्यम से आम जनता से ठगी के लिए किसी भी प्रकार के पैतरे क्यो न अपना रहे हो उन्होंने आगे कहा कि तमाम दुर्गा पंडालों स्कूल कालेजों इस टोल फ्री नंबर एवं ठग बाजों से बचने के लिए उपाय के पोस्टर अधिक से अधिक लगाए ताकि जनता जागरूक हो पाए और ठगी के शिकार होने से बच सके।

वही इस फिश टर्नल के उद्घाटन के समय सुभाष सबरवाल, मुकेश मेहता एवं उनकी टीम के लोग बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button