Breaking Newsछत्तीसगढ़भिलाई - दुर्ग

दुबई से 200 फूट लम्बा 50 फूट चौड़ा “फिश टेनल इकोरियम शो” सेक्टर 10 व शाही दशहरा में… कल से भव्य शुभारंभ

भिलाई । भारतीय स्वयं रोजगार मंडल नागपुर के प्रयास से भिलाई शहर में पहली बार दुबई से 200 फूट लम्बा 50 फूट चौड़ा “फिश टेनल इकोरियम शो”, सेक्टर-10 के श्री गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर जनता के लिए लाया गया था, जिसमें मछलियों को मस्ती करते पानी में देखकर जनता बहुत खुश हो रही है, तथा आने वाली जनता मछलियों के साथ अपनी फोटो इत्यादि का भी लुफ्ट उठा रही है, हमारे मंडल के प्रयासों व भिलाई शहर की जनता का उत्तम प्रतिसाद के साथ-साथ सेक्टर-10 में श्री गणेश चतुर्थी एवं दुर्गा पूजा का भव्य आयोजन “हर-हर गंगे दुर्गोत्सव एवं जन सेवा समिति” के सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों का भी हमें पूरा-पूरा सहयोग प्राप्त हुआ है, जिसके लिए हम तहेदिल से जनता का एवं समिति का शुक्रिया अदा करते है,भिलाई शहर की जनता कि बहुत मांग पर दुर्गा पूजा फेस्टिवल में और अधिक मछलियां लाई गई है तथा मनोरंजन के लिए आकाश झुला, ड्रेगन ट्रेन, बाऊंसर झुला, रेलगाड़ी इत्यादि भरपुर मनोरंजन लाया गया है, इस प्रोग्राम में बिक्री की वस्तुओं के स्टॉल के साथ स्वादिष्ट खानपान की व्यवस्था की गई है।

भिलाई शहर की जनता के प्रतिसाद को देखते हुए हमारे मंडल ने भिलाई होटल के सामने शाही दशहरा मैदान में भी “फिश टेनल इकोरियम शो” का भव्य आयोजन किया है, मनोरंजन, खानपान के स्टॉल भी लगाये गये है, अखिल भारतीय स्वयं रोजगार मंडल के अध्यक्ष सुभाष सबरवाल उर्फ टीटू भाई ने भिलाई दुर्ग शहर की जनता से एक बार अपने परिवार के साथ “फिश टेनल इकोरियम शो” को देखने का निवेदन किया है, यह “फिश टेनल इकोरियम शो” का आपके शहर में 13 अक्टूबर 2024 अंतिम दिन रहेगा।

18 अक्टूबर से 17 नवम्बर तक दशहरा दीपावली के शुभ मुहुर्त पर “हैंडलूम हेण्डीक्राफ्ट कंज्युमर सेल प्रदर्शनी”, सिविक सेंटर वेलडेक्स मैदान, कलामंदिर के सामने शुरु होने जा रही है। इस प्रोग्राम में फ्री एंट्री एवं फ्री पार्किंग की सुविधा रखी गई है। इसमें भारत के कोने-कोने से कश्मीर से कन्या कुमारी तक हस्तकला की वस्तुएं बेचने के लिए सभी धर्मों के लोग अपने परिवार की रोजी-रोटी कमाने के लिए आने वाले हैं। इस मैदान पर भिलाई में पहली बार रोबोटिक एनिमल शो लगने वाला है जिसमें सभी प्रकार के जानवर जैसे- डायनासोर, शेर, हाथी इत्यादि रहेंगे। उक्त जानकारी सुभाष सबरवाल अध्यक्ष अखिल भारतीय स्वयं रोजगार मण्डल ने पत्रकारवार्ता में दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button